भाजपा नेता से पंगा लेना पड़ा महँगा, तमिल स्टार विशाल का चुनावी नॉमिनेशन रद्द

तमिल स्टार विशाल
राजेश सोनी | Navpravah.com 

बहुचर्चित तमिल फिल्म मर्सल की पायरेसी को लेकर भाजपा नेता एच राजा की आलोचना से चर्चा में आए तमिल फिल्म स्टार विशाल, आज मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुहार लगा रहे हैं। विशाल का कहना है कि फिल्म मर्सल के दौरान, भाजपा नेता एच राजा की आलोचना करने के वजह से मेरा चुनावी नॉमिनेशन रद्द कर दिया गया है।
 
बता दें कि विशाल ने तमिलनाडु के वीआईपी आरके नगर सीट से चुनाव लड़ने के लिए पर्चा दायर किया था पर कुछ कारणों के वजह से उनका पर्चा चुनाव आयोग ने रद्द कर दिया। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार विशाल के चुनावी पर्चे पर 8 वैध हस्ताक्षर थे, जबकि क़ानूनी तौरपर 10 हस्ताक्षर की संख्या होनी चाहिए थी। दो हस्ताक्षर उनके पर्चे में वैध नहीं पाए गए, जिसके कारण उनका चुनावी पर्चा रद्द कर दिया गया। 
 
विशाल के अनुसार उनका चुनावी पर्चा रद्द होने के पीछे उन्हें भाजपा नेता एच राजा की भूमिका नजर आ रही है, इसलिए विशाल ने न्याय पाने के लिए प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ट्ववीट कर मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “मैं विशाल! आशा है कि चेन्नई में आरके नगर सीट की चुनाव प्रक्रिया के बारे में आप जागरूक हैं। मेरा पर्चा पहले स्वीकार किया गया था, बाद में रद्द कर दिया गया इसलिए यह पूरी तरह से अन्याय है। मैं इसे आपके संज्ञान में लाया हूँ। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। 
 
विशाल अपना पर्चा रद्द होने के बाद तमिलनाडु के मुख्य चुनाव आयोग के अधिकारी से भी मुलाकात कर चुके हैं। अब विशाल इस मुद्दे को लेकर तमिलनाडु के राज्यपाल से भी मिलने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं भाजपा नेता एच राजा ने अपने ऊपर लगाए गए सारे आरोपों को ख़ारिज किया है। उन्होंने कहा कि उनके पास तीन घंटे फिल्म देखने का समय नहीं है। उन्होंने सिर्फ मर्सल फिल्म की विवादित क्लिप देखी थी। 
 
गौरतलब है कि मर्सल फिल्म के एक डायलॉग में जीएसटी की बुराई की गई थी और उसके बाद ही विवाद गहरा गया था। भाजपा नेता एच राजा का कहना था कि फिल्म में सरकार की नीति को गलत तरह से पेश किया गया है। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.