200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में बढ़ सकती है अनारा गुप्ता की मुश्किलें, STF की टीम देगी दबिश

Anara is in big problem
सुनील यादव | Navpravah.com 
उत्तर प्रदेश में अजय देवगन के नाम पर 200 करोड़ की ठगी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एसटीएफ टीम को सोमवार को एक सुराग के जरिये कंपनी की डायरेक्टर मिस जम्मू अनारा गुप्ता के ठिकाने के बारे में खबर मिली है। सूत्रों के मुताबिक, मिस जम्मू ने मुंबई में अपना ठिकाना बदल लिया है।
चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने एसटीएफ के एएसपी प्रवीण सिंह चौहान से जालसाजों द्वारा फ़िल्म इंडस्ट्री में निवेश के नाम पर 48 लाख रुपये ठगने के बारे में फ़ोन पर जानकारी दी और उससे जुड़े पुख्ता दस्तावेज भी मुहैया करवाये। यह जालसाज, देश के कई राज्यों में इस तरह की फर्जी कंपनियां चला रहे थे। राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा, यूपी, छत्तीशगढ़, चंडीगढ़ इत्यादि राज्यों में इनका पर्दाफाश किया जा चुका है।
अजय देवगन के नाम पर करते थे ठगी-
बता दें कि इन जालसाजों ने एम्परर मीडिया एन्ड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और पिनकार्ट क्वाइन नाम की दो कंपनियां बनाई थी, जिसके माध्यम से ये देश भर में फ़िल्म इंडस्ट्री में निवेश के नाम पर 1000 से ज्यादा लोगों को ठग चुके हैं। 
गत दिनों नवप्रवाह डॉट कॉम से बातचीत के दौरान मिस जम्मू अनारा गुप्ता ने स्पष्ट किया था कि वो सिर्फ इस कंपनी की एम्प्लॉय थीं, जिन्हें डायरेक्टर के पद पर जॉइन किया गया था। उनका काम सिर्फ लोगों के बीच जाकर कंपनी के बारे में अच्छी बातें करनी होती थीं, पर इस ठगी में उनका कोई हाथ नहीं है। कंपनी का 98.5 प्रतिशत शेयर नरेश कुमार के नाम पर है। कंपनी की दूसरी डायरेक्टर अर्पिता माली के परेशान करने पर उन्होंने ये कंपनी अगस्त 2017 में ही छोड़ दी थी, उसके बाद क्या हुआ उन्हें उसकी खबर नहीं है।
Anara Gupta is in trouble
STF के पास है पुख्ता सबूत-
एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस जालसाजी के मुख्य आरोपी ओमप्रकाश यादव को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एसटीएफ को लैपटॉप, मोबाइल और अन्य जरूरी कागजात मिले थे। टीम को उसके मोबाइल से व्हाट्सअप रिकॉर्ड भी बरामद हुए थे, जिसमें ओमप्रकाश और अनारा गुप्ता के बीच बातचीत हुई थी।
आरोपी ओमप्रकाश यादव और शत्रुघन सिंह को एसटीएफ ने जेल भेज दिया है। अब एसटीएफ की टीम अनारा गुप्ता की तलाश में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, अनारा गुप्ता ने फिर मुंबई में अपना ठिकाना बदल दिया है। अब जैसे ही एसटीएफ को सही ठिकाना मिलता है, तो उनकी टीम मुम्बई में दबिश देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.