आतंकियों का समर्थन करने वाले देश की दुनिया में कोई जगह नहीं

अरुण जेटली 1 जनवरी को पेश करेंगे बजट

 एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com 

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज २६/११ की नौवीं बरसी पर प्रदेश भर में “मन की बात चाय के साथ” कार्यक्रम का आयोजन किया था। इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे। सूरत के ऐसे ही एक कार्यक्रम में देश के वित मंत्री अरुण जेटली ने भी हिस्सा लिया और उन्होंने इस कार्यक्रम में कहा आतंक और आतंकवादियों को समर्थन करने वाले देशों को दुनिया के परिवार में कोई स्थान नहीं है।
जेटली ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया आतंकवाद से पीड़ित है और ऐसे में पाकिस्तान आतंकवादियों को अपने देश में सुरक्षित ठिकाना मुहैया करा रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने गुरुवार को ही ठीक मुंबई हमले की बरसी से चार दिन पहले ही इस आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को नजरबन्द की सजा से रिहा कर दिया था। पाकिस्तान ने आतंकी हाफ़िज़ की रिहाई के लिए उसके खिलाफ सबूतों के आभाव को जिम्मेदार बताया।
जेटली ने कहा, हमारी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है, जिसके कारण कश्मीर में कोई भी आतंकी संगठन का कमांडर ६० दिन से ज्यादा जीवित नहीं रहता और अब तो कश्मीर में कोई कमांडर बनने को भी तैयार नहीं हो रहा। इस मौके पर जेटली ने २६/११ में शहीद जवानों और जिन लोगों ने अपने प्रियजनों की इस आतंकवादी हमले में खोया था, उनके प्रति संवेदना प्रकट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.