Jivi का यह स्मार्टफोन दे रहा है टच और टाइप दोनों का मजा, कीमत बस 3999 रूपये

jivi mobiles
सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
Jivi मोबाइल्स ने Revolution TNT3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन ऐसे लोगों के लिए है, जो टचस्क्रीन और की-पैड दोनों का लुफ्त उठाना चाहते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत महज 3,999 रुपये रखी है। ग्राहक इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही चैनलों से खरीद पाएंगे।
Jivi Revolution TnT3 में  4-इंच WVGA डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है। इस स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाकर 64GB तक किया जा सकता है।
PC: BGR.IN
इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, वहीं सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 2,300mAh की है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, Bluetooth, Wi-Fi, डुअल सिम और माइक्रो USB सपोर्ट दिया गया है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।
जीवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद के मुताबिक, यह स्मार्टफोन मेक इन इंडिया और मेड इन इंडिया दोनों का कॉम्बिनेशन है। उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल तो हम सीमित संख्या में मोबाइल उतार रहे हैं, लेकिन फरवरी 2018 से हर साल हम चार मिलियन मोबाइल बेचने का लक्ष्य रखकर काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.