वरुण धवन सड़क पर लेने लगे सेल्फी, मुंबई पुलिस ने सरेआम की बेईज्ज़ती, भेजा ई-चालान

mumbai police sent e chalan to varun dhawan

अमित द्विवेदी | Navpravah.com

अक्सर अपनी सक्रियता की वजह से मुंबई पुलिस चर्चा में रहती है। मुंबई पुलिस कितनी सक्रिय रहती है, इसका एक ताज़ा उदाहरण देखने को मिला है। अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिए मुंबई पुलिस ने अभिनेता वरुण धवन को टैग करते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ने वरुण धवन को एक सजग और ज़िम्मेदार मुंबईकर बनने की नसीहत भी दी, साथ ही उनके घर ई-चालान भी भेज दिया। इस ट्वीट के जवाब में वरुण ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी गलती के लिए माफी मांगी।

दरअसल अभिनेता वरुण धवन ट्रैफिक के बीचो-बीच अपनी गाड़ी का शीशा नीचे करके एक लड़की के साथ सेल्फी लेते हुए नज़र आए, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें ट्वीट करके ऐसा न करने की नसीहत दी। मुंबई पुलिस ने अपनी ट्वीट में लिखा, “वरुण इस तरह का एडवेंचर निश्चित ही सिल्वर स्क्रीन पर अच्छा लगता होगा, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं। आपका यह कृत्य आपकी जान को तो जोखिम में डालेगा ही, साथ ही जो आपके प्रशंसक हैं, उन्हें भी गलत सन्देश मिलेगा। हम आप जैसे एक बेहद ज़िम्मेदार मुंबईकर से इस तरह के कृत्य की आशा नहीं करते। हालाँकि इस गलती के लिए हमने आपको ई-चालान भेज दिया है।”

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद देखते देखते सैकड़ों लोगों ने पुलिस की सक्रिय सेवा की तारीफ़ की। लोगों ने अपने ट्वीट के ज़रिए मुंबई पुलिस का हौसला बढाते हुए लिखा कि “हमें इस बात की ख़ुशी और फ़क्र है कि हम एक ऐसे शहर में रहते हैं, जहां की पुलिस भेदभाव नहीं करती।

हालाँकि मुंबई पुलिस के ट्वीट के बाद वरुण धवन ने भी माफी भरा एक सन्देश ट्वीट किया। वरुण ने लिखा कि उस समय ट्रैफिक रुका हुआ था और मैं अपने फैन का दिल दुखाना नहीं चाहता था, इस वजह से मैंने सेल्फी ले ली, लेकिन मैं इस हरकत से शर्मिंदा हूँ, और माफी मांगता हूँ। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि भविष्य में मुझसे ऐसी भूल नहीं होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.