विद्या बालन को FDA ने भेजा नोटिस

विद्या बालन को मिली FDA से नोटिस
सौम्या केसरवानी । Navpravah.com 
विद्या बालन को उनकी फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के लिए हर जगह तारीफें मिल रही हैं। रविवार को इस फिल्‍म को स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स में कई अवॉर्ड भी मिले हैं, लेकिन इस बीच विद्या के लिए एक बुरी खबर भी आई है। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार, फूड एंड ड्रग असोसिएशन ने विद्या को कफ सीरप प्रमोट करने के लिए नोटिस भेज दिया है।
अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान विद्या अपने किरदार में कफ सीरप का प्रमोशन करती दिख रही हैं। इस विज्ञापन में विद्या कहते हुए नजर आती हैं, ‘सुलु के हर सफर में उसका साथी, ‘टोरेक्‍स’ कफ सीरप हो तो अलविदा खांसी।’ ऐसे में मिड-डे की खबर के अनुसार, मेडिकल एक्टिविस्‍ट डॉ तुषार जगताप ने एफडीए को इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
जगताप का कहना है, “अगर कोई दवा, जिसे सिर्फ डॉक्‍टर के प्र‍िस्क्रिप्‍शन से ही दिया जा सकता है, उसे इस तरह से प्रचारित नहीं किया जा सकता है। वहीं इस रिपोर्ट के अनुसार, एफडीए कमिश्‍नर का कहना है कि हम कफ सीरप का प्रमोशन करने के लिए फिल्‍म के प्रमोशन हाउस को एडवाइसरी नोटिस भेजेंगे।
पिछले हफ्ते रिलीज हुई तुम्‍हारी सुलु में विद्या बालन एक सामान्‍य गृहणी के किरदार में नजर आई हैं, जो कई सपने देखती है। इस फिल्म में विद्या बालन ने लेट नाइट आरजे की भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.