कुमार विश्वास जल्द ही कर सकते हैं आम आदमी पार्टी (2) का एलान!

राजेश सोनी । Navpravah.com
 
आम आदमी पार्टी और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है। ताज़ा विवाद आप नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास से जुड़ा हुआ है। कुमार ने नई दिल्ली में आप कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा कि वे जल्द ही आम आदमी पार्टी वर्जन (2) लाएंगे। 
 
कुमार ने आगे कहा कि वे कार्यकर्ताओं को ‘एंटी वायरस’ लगाएंगे, जो चुने हुए जनप्रतिनिधियों और संगठन में हो रही गलतियों, कमियों को उजागर कर सकेंगे, ताकि कमियों को दूर किया जा सकें। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को भरोसा भी दिलाया कि पार्टी को छोड़ने वाले नेताओं जैसे प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को संवाद कर पार्टी में वापस लाया जाएगा। 
 
वहीं कुमार की इस टिप्पणी का दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के करीबी नेता ने ऐसे किसी भी बयान का कुमार विश्वास द्वारा दिए जाने का खंडन किया है। स्वराज फाउंडेशन के प्रवक्ता अनुपम ने कुमार विश्वास पर हमला बोलते हुआ कहा कि दूसरों को वापसी के लिए कहने के बजाय उन्हें पार्टी और खुद को सही रास्ते पर लाना चाहिए। 
 
कुमार ने कहा कि हमारे और हमारे पार्टी के कार्यों से नाखुश होकर इसे पहले कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। सूची लंबी है। इनमें सुभाष बारे, अंजलि दमानिया, मयंक गाँधी, धर्मवीर गाँधी और योगेंद्र यादव पहले ही पार्टी छोड़ चुके हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.