उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चोरी के आरोप से आहत किशोर ने लगाई फांसी

सौम्या केसरवानी | navpravah.com

नई दिल्ली | मैनपुरी थाना के बिछवां क्षेत्र में एक किशोर नदी में कूद गया, किशोर पर चोरी का आरोप लगा था, जिससे वह किशोर डरा व सहमा था, इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम और बिछवां थाने के फोर्स मौके पर पहुंच गये।

नदी में किशोर की तलाश की जा रही है, लेकिन 24 घंटे बाद भी उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है, उधर किशोर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, किशोर की मां रो-रो कर बेहोश हुई जा रही है।

शीशराम का पुत्र ऊदल कुमार जो कि 15 साल का था, कल बृहस्पतिवार की दोपहर भनऊ घाट के पास काली नदी के पुल के पास पहुंचा, वह रेलिंग पकड़ कर पुल पर चढने लगा तो वहां आसपास मौजूद लोगों ने उसे रोकने के लिए आवाज लगाई, लेकिन ऊदल ने किसी की नहीं सुनी और काली नदी में कूद गया।

किशोर को नदी में कूदता देख वहां मौजूद लाेगों में अफरा तफरी मच गई, भीड़ में ही किसी ने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलने के तत्काल बाद एसडीएम भोगांव अंंजली सिंह, सीओ सत्यप्रकाश शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

ऊदल के पिता शीशराम ने बताया कि, पुत्र पर गांव निवासी एक व्यक्ति ने 30 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया था, आरोप लगने के बाद से उनका पुत्र आहत था, इस मामले में पंचायत हुई तो 30 हजार रुपये भी वापस करा दिए गए थे, इसके बाद भी आरोपी पुत्र को परेशान कर रहे थे। परेशान होकर पुत्र दोपहर करीब एक बजे घर से निकल आया था, और नदी पहुंचकर वह उसमें कूद गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.