बदले की आग में रेप के बदले गैंगरेप जैसे भयानक अपराध को दिया अंजाम

एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com

महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचारों पर एक ओर जहां कानून व्यवस्था कड़ा रुख अपना रही है तो दूसरी ओर समाज ऐसे अपराधियों से भरा पड़ा है जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. नफरत और बदले की आग ऐसी जो इंसान को वहशी दरिंदा बना दे, जिससे इंसानियत भी शर्मसार हो जाए.

ऐसी ही बदले की आग में जल रहे एक इंसान को शैतान बना देने वाली शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सामने आई है. देवरिया के सलेमपुर में एक बलात्कार पीड़ित बच्ची के पिता ने अपनी बदले की भड़ास को शांत करने के लिए आरोपी की नाबालिग बहन का अपहरण किया और अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका सामूहिक बलात्कार कर डाला. इस शर्मनाक घटना से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है.पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है और हर संदिग्ध जगह में छापे मारकर उसके साथियों की तलाश कर रही है.

मामला सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ ६ महीने पहले एक तीन साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक को जेल में डाल दिया था. बावजूद इसके बदले की आग में झुलस रहे पिता ने खुद एक भयानक साज़िश को अंजाम देते हुए आरोपी युवक की बहन का अपहरण कर अपने दो अन्य साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसे नृशंस अपराध को अंजाम दे डाला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिता अपनी बेटी के बलात्कारी को सबक सिखाना चाहता था और उसने खुद एक भयानक पाप कर डाला. उसने आरोपी की बहन पर कड़ी निगरानी करनी शुरू कर दी. अगस्त २८ को खेत में शौच को जाती हुई नाबालिग लड़की को उसने नशीली दवा सुंघाई और बेहोश कर दिया. अपने दो साथियों के साथ उस बच्ची को लेकर वह गोरखपुर गया, जहाँ तीनों दरिंदों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म के दूसरे दिन सुबह वो उस बच्ची को अर्धविक्षिप्त अवस्था में ही गोरखपुर रेलवे स्टेशन में छोड़कर भाग गये. जीआरपी ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने अपना पता बताया जिसके बाद उस बच्ची को उसके गाँव भेज दिया. गाँव जाकर पीड़िता ने पूरी दास्तान अपने परिवार को बताई जिसके बाद पीड़िता की माँ ने पुलिस में रिपोर्ट की. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अन्य दो साथियों की तलाश जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.