चमचों से घिरे हैं ‘भंसाली’ -सोनू निगम

sonu nigam commented on sanjay leela bhansali
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच गायक सोनू निगम की न्यूज 18 से हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भंसाली को चमचों से घिरे  होने की बात कह दी।
सोनू निगम ने एक वीडियो में कहा है कि मैंने भले ही संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया है, लेकिन वह एक अच्छे इंसान हैं। फिल्म निर्माता के तौर पर वह हर संभव अपने फिल्म को अच्छा ही दर्शाने की कोशिश करते हैं, जिसमें उनका मकसद पैशन के साथ ग्लैमराइज करके फिल्म को पेश करना होता है। उन्होंने एक किस्सा याद दिलाते हुए कहा कि प्रोड्क्शन हाउस ने प्रमोशन के दौरान बताया था कि फिल्म में अलाउद्दीन का पद्मावती के साथ रोमांस दिखाया जाएगा। गलती दोनों तरफ से हुई है। पद्मावती की कहानी ऐतिहासिक है न कि फिक्शन या माइथोलॉजी पर आधारित है। 
पद्मावती पर बढ़ते विवाद को देखते हुए संजय लीला भंसली ने यूट्यूब पर सफाई वाला एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने पद्मावती पर चल रहे विवाद को मार्केटिंग रणनीति का हिस्सा नहीं बताया है। इस पर सोनू निगम ने कहा कि उन्हें मार्केटिंग स्ट्रैटेजी का हिस्सा नहीं लगता, संजय भंसाली इन सभी से ऊपर हैं। मेरे हिसाब से संजय भंसाली को गाइड करने वाले सहीं लोग नहीं हैं, या तो वह चमचों से घिरे हुए हैं या तो ऐसे लोग हैं, जो उनसे कहते हैं कि चुप रहो। फतवा जारी करने के सवाल पर जवाब देते हुए सवाल पर सोनू ने आगे कहा कि हमारे देश में, हर कोई फतवा जारी कर रहा है। इसका गला काट दो, इसके बाल काट दो। मैं यह बात स्पष्ट करना चाहूँगा कि मीडिया ने ही मेरा पूरा साथ दिया, जब मेरे ऊपर फतवा आया था। इंडस्ट्री से बहुत कम लोग साथ में थे। बहुत कम लोगों ने इस बात को उठाने की जहमत की कि मैं सही बात कह रहा हूं।
बता दें कि बहुत से संगठन फिल्म पद्मावती पर पूरी तरह से बैन लगाने की मांग कर रहे हैं, वहीं करणी सेना ने कहा कि उन्हें फिल्म बिना दिखाए रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। 1 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज होना था, लेकिन आखिरी समय पर निर्माताओं ने अपना फैसला बदल लिया। आशंका जताई जा रही है कि फिल्म अब अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.