Rajinikanth In Politics : एक बार फिर सुर्ख़ियों में रजनी अन्ना

rajnikant thalaiva news update

अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति से तौबा कर लिया था, लेकिन अमेरिका से लौटने के बाद अभिनेता अपनी राजनीतिक पारी को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों से विमर्श के बाद ही मैं अपनी ज़िम्मेदारियों और पार्टी के काम को लेकर कुछ कह सकूँगा, अभी कुछ कह पाना सम्भव नहीं है।

रजनीकांत के इस बयान के बाद से एक बार फिर राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई है। साफ़ सुथरी छवि के अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में आने से तमिलनाडु के लोग काफ़ी उत्साहित थे। लेकिन उन्होंने गत वर्ष राजनीति से दूर ही रहने की बात कह कर सब को चौंका दिया था। अब जब उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से विमर्श की बात कही है तो, वे एक बार फिर से सुर्ख़ियो में हैं।

हाल ही में स्वास्थ्य जांच कराकर अमेरिका से लौटे अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, “क्या मक्कल मंदरम को बने रहना चाहिए, और अगर हां तो उसका काम क्या होगा और यह सवाल पदाधिकारियों और प्रशंसकों के मन में उठ रहा है।”

उन्होंने कहा, “सवाल यह भी हैं कि भविष्य में मैं राजनीति में आउंगा या नहीं।” उन्होंने कहा कि वह मंदरम पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे और फिर चर्चा के नतीजों के बारे में बताएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.