एलोन मस्क के ट्वीट ने टेस्ला कम्पनी के 1 लाख करोड़ रुपये डुबाये, खतरे में टेस्ला CEO की जॉब

न्यूज़ अपडेट | Navpravah Desk

अपने ट्वीट्स के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाले, दुनिया के नामचीन बिज़नेस पर्सन और टेस्ला कम्पनी के संस्थापक एलोन मस्क इस बार अपने ट्विटर को लेकर मुसीबत में हैं। दरअसल एलोन मस्क ने एक सात शब्दों वाला ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मेरे हिसाब से टेस्ला के स्टॉक प्राइस कुछ ज्यादा ही हैं।’

उनके इस एक ट्वीट ने कम्पनी को 14 अरब डॉलर (करीब 1 लाख करोड़ रुपये) का नुकसान पहुंचा दिया है। जिसकी वजह से उनकी CEO की नौकरी भी ख़तरे में हैं। उनके इस एक ट्वीट ने उनकी कंपनी की वैल्यूएशन को तगड़ा झटका दिया है। शुक्रवार को कंपनी का शेयर प्राइस 755 डॉलर था, लेकिन बाजार बंद होने तक यह लुढ़ककर 701 डॉलर प्रति शेयर के भाव पर चला गया।

दरअसल, 1 मई को एलोन मस्क ने लगातार कई ट्वीट किए। उन्होंने अपनी सारी संपत्ति बेचने तक की बात की। साथ ही एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि उनके इस फैसले से उनकी प्रेमिका ग्रिम्स उनपर गुस्सा हैं। उनकी प्रेमिका एक पॉप म्यूजिशियन हैं।

वर्तमान में ट्विटर पर एलन मस्क के 3.3 करोड़ लोग फॉलो करे हैं। अब कहा जा रहा है कि टेस्ला CEO एलन मस्क की जॉब जा सकती है। कंपनी के बोर्ड मेंबर एलन मस्क के अजब-गजब ट्वीट से हुए नुकसान को गंभीरता से ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.