छलका नीतू सिंह का दर्द, ऋषि की याद में लिखीं ये बातें

Remembering Rishi Kapoor
Remembering Rishi Kapoor

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया, उनके जाने से उनके परिवार सहित फिल्म जगत के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। उनके जाने से कपूर परिवार में मातम छाया हुआ है, ऋषि कपूर को कैंसर था, जिसका इलाज वो विदेश में करवा रहे थे।

अब उनकी यादों के बीच पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने पति ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो शेयर करके इमोशनल कैप्शन लिखा है, उन्होंने लिखा है कि ‘हमारी कहानी का अंत।’

एक्ट्रेस नीतू कपूर आखिरी समय तक अपने पति ऋषि कपूर के साथ रहीं, आखिरी वक्त में उनका साथ निभाया। ऋषि के जाने से वे बहुत दुखी हैं और अब वे उन्हें बहुत मिस भी कर रही हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर और ऋषि कपूर की लव स्टोरी काफी फेमस रही, सभी उनकी जोड़ी की तारीफें भी खूब करते थे। बता दें कि नीतू और ऋषि की पहली मुलाकात फिल्म ‘जहरीला इंसान’ के सेट पर हुई थी, पहले तो दोस्ती हुई और फिर प्यार की शुरुआत हुई।

न्यूयॉर्क से अपने ट्रीटमेंट के बाद भारत लौटकर ऋषि कपूर अपनी अगली फिल्म “शर्माजी नमकीन” की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्माणाधीन है, अफसोस ऋषि का यह प्रोजेक्ट अधूरा रह गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.