पाकिस्तानी पत्रकार ने कुलभूषण जाधव को कहा आतंकी, ट्विटर यूजर्स ने सिखाया सबक

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ पाकिस्तान में हुई बदसलूकी के चलते पूरा देश इस वक्त गुस्से में है। ऐसे में समाज का चौथा स्तंभ मानी जानेवाली मीडिया ने एक कायराना बयान दिया है। पाकिस्तान की एक जानी-मानी पत्रकार ने कुलभूषण जाधव को आतंकी कहा है।
 
बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के भारतीय नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं। मेहर तरार पेज थ्री और सोशल सर्किल में कांग्रेस नेता शशि थरूर की अच्छी दोस्त हैं। मेहर ने इंडियन नेवी के पूर्व ऑफिसर कुलभूषण जाधव को आतंकी करार देते हुए कहा कि भारतीय तो पाकिस्तानियों के साथ इससे भी बुरा बर्ताव करते हैं और अब जब एक आतंकी के परिवार के साथ ऐसा हुआ तो चिल्ला रहे हैं।

 https://twitter.com/MehrTarar/status/945653262937739264

मेहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि एक आतंकी के परिवार के साथ बदसलूकी हुई? भारत तो पाकिस्तानियों के साथ और भी बुरा व्यवहार करता है और अब ‘अन्याय’ कहकर चिल्ला रहा है। शिखर सम्मेलन रद्द कर देना, भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ प्रदर्शन, दोनों देशों के बीच वार्ता शुरू करने से मना कर देना, पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना, लगातार मीडिया में बदनाम करना।
 
इस ट्वीट पर गुस्साए यूजर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। किसीने लिखा- एक आतंकी? क्या मजाक है, आप ओसामा अंकल को शरण देती हैं, दाऊद चाचा, मुल्ला उमर, हाफिज सईद और ना जाने कितने आपके यहां रहते हैं, मैं तो नाम भी नहीं ले सकता हूं, क्या आपके देश में हिम्मत है कि जैसा व्यवहार आपने कुलभूषण के परिवार वालों के साथ किया वैसा ही इन लोगों के साथ करें। वहीं दुसरे यूजर ने कहा- ‘इसके विपरित अगर वह आतंकी होते तो आपके देश में चल रही प्रथा के मुताबिक उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिलना चाहिए था, जैसे ओसामा, दाऊद और हाफिज सईद को मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.