पाक पीएम ने की आतंकी हाफिज़ की प्रशंसा, कहा, “हाफिज़ साहब के खिलाफ कोई केस नहीं”

पाक पीएम नें की आतंकी हाफ़िज़ की प्रशंसा

राजेश सोनी | Navpravah.com 

आतंकी संगठन जमात उल दावा प्रमुख और दुनिया का मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद पर पाकिस्तान सरकार कुछ ज्यादा ही मेहरबान नजर आ रही है। पाकिस्तान के पीएम शाहिद अब्बासी आतंकी हाफिज की प्रशंसा करते हुए उसे साहब बोलकर संबोधित कर रहे हैं। पीएम शाहिद अब्बासी ने कहा कि हाफिज सईद साहब के खिलाफ पाकिस्तान में कोई केस नहीं है।

एक तरफ पाकिस्तान के आतंकी हाफिज सईद से पूरी दुनिया परेशान है। अमेरिका और भारत समेत पूरी दुनिया ने पाकिस्तान को आतंकवादीयों का साथ देने के लिए फटकार लगा चुकी है, फिर भी पाकिस्तान की सरकार और प्रधानमंत्री आतंकियों के प्रशंसा के कसीदे पढ़ रहे हैं। पाकिस्तान के पीएम शाहिद अब्बासी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि पाकिस्तान में हाफिज सईद के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं है। अब्बासी ने आतंकी सईद के लिए ‘साहब’ का इस्तेमाल करते हुए कहा कि भले ही दुनिया कुछ भी कहे, लेकिन पाकिस्तान में हाफिज सईद साहब के खिलाफ कहीं कोई मामला दर्ज नहीं है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका पाकिस्तान पर आतंकवाद के खिलाफ सख्त रुख ना अपनाने का आरोप लगाते हुए, पाक पर आर्थिक कार्रवाई कर चुका है। अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली सैन्य मदद को रोक दिया था। आतंकी हाफिज पर अमेरिका ने एक करोड़ डॉलर का इनाम भी घोषित कर रखा है। माना जाता है कि पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद को प्रधानमंत्री से ज्यादा सुरक्षा मुहैया कराई गई है। वहीं आतंकी  हाफिज़ सईद एक राजनीतिक संगठन बनाकर पाकिस्तान की राजनीति में आने की तैयारी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.