माथे पर खून और हाथों में तलवार लिए रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में नज़र आई कंगना

माथे पर खून और हातों में तलवार लिए रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में मर्दानी को ललकारती नजर आई कंगना रनौत
माथे पर खून और हातों में तलवार लिए रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में मर्दानी को ललकारती नजर आई कंगना रनौत

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

भारत वर्ष एक महान सभ्यता, जहां मिट्टी भी सोना थी। और दिलों की दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे। इसी दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर और शैतानी इरादे। हिंसा और अत्यचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा, तब इस मिट्टी के गर्व से उठ खड़ी हुई मणिकर्णिका। कुछ इस प्रकार मणिकर्णिका फिल्म के टीजर का आगाज होता है वो भी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की आवाज में। 
 
कंगना रनौत की हिस्टोरिकल ड्रामा – रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म मणिकर्णिका का टीज़र फाइनली आज रिलीज़ कर दिया गया है।  फिल्म के टीजर में कंगना की दमदार एक्टिंग और महानायक अमिताभ बच्चन की जोरदार आवाज का जबरदस्त संगम नजर आ रहा है। फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है भारतवर्ष की महान सभ्यता के गुणगान से और खत्म होता है झांसी वाली रानी की मर्दानी लड़ाई पर। 
 
कंगना रनौत टीजर में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रही हैं। कुल 2 मिनट के टीजर में झांसी की रानी मणिकर्णिका के जीवन के कई पहलुओं को दिखाया है। जहां एक तरफ वो झांसी की महारानी के अवतार में शान-ओ-शौकत का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो दूसरी ओर अपनी जमीन पर गुलामी के दाग को अपने खून से धोने की जद्दोदहद करती दिख रही है। 
 
और साथ ही साथ इस ट्रेलर में एक तरफ वो मां बनकर अपने बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही हैं तो वही दूसरी ओर वो अपनी धरती मां की आजादी की रक्षा के लिए हर बलिदान देती हुई नजर आ रही हैं। 
 
कंगना रनौत, अपनी इस फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी को बड़ा बनाने के लिए को कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। जान जोखिम में डालने वाले स्टंट से लेकर पैच वर्क के लिए निर्देशन की बागडोर भी कंगना ने ही संभाली है। इस फिल्म का बजट 125 करोड़ रूपये है।   
 
इसका निर्देशन कृष जगरनामुडी ने किया है। इसमें कंगना के साथ ही जीशान अयूब, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, जीशू सेनगुप्‍ता भी काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म अगले साल गणतंत्र दिवस पर 25 जनवरी को रिलीज होनी है। इसकी टक्‍कर ऋतिक रोशन की ‘सुपर30’ और इमरान हाशमी की ‘चीट इंडिया’ से होगी। 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.