दशहरा से राजनीतिक गंदगी को साफ़ करने आ रहे है नील नितिन मुकेश, रावण का अंत अब निश्चित

दशहरा से राजनीतिक गंदगी को साफ़ करने आ रहे है नील नितिन मुकेश, रावण का अंत अब निश्चित
दशहरा से राजनीतिक गंदगी को साफ़ करने आ रहे है नील नितिन मुकेश, रावण का अंत अब निश्चित

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

राजनीती में काफी गंदगी होती और क्राइम होता है ऐसा कहा जाता है जिसका असर आम जनता पर पड़ता है। इसलिए राजनीतिक गंदगी और इससे बढ़ते क्राइम को अब जड़ से मिटाने आ गए है नील नितिन मुकेश। 2007 में अपनी डेब्यू फिल्म जॉनी गद्दार से नील ने बॉलीवुड जगत में कदम रखा था। 
 
अब नील की अपकमिंग फिल्म “दशहरा ” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया था। इस पोस्टर में उनका लुक काफी अग्रेसिव था। जिसे देखकर फिल्म के लिए एक्ससाइटमेंट डबल हो जाती है। 
 
बात करे ट्रेलर की तो दशहरा का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक पुलिस टीम एक गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचती है जहां चार लोग मृत पाए गए हैं। पहले देखकर यह लगता है कि इन चारों ने सुसाइड की है, लेकिन इन्वेस्टीगेशन के आगे बढ़ने पर पता चलता है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है।  
 
फिल्म दशहरा में नील एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे। इस ट्रेलर में आपको एक आइटम नंबर की झलक भी दिखाई देती है। जिससे यह क्लियर है की फिल्म एक्शन्स के साथ एंटरटेन्मेंट का भी जबरदस्त तड़का होगा। फिल्म ‘दशहरा’ में नील पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे है। 
 
‘दशहरा’ अपराध और राजनीति से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है। फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है।  
 
वही आपको बता दे की नील नितिन मुकेश की फिल्म दशहरा को महज कुछ ही घंटों में 2 मिलियंस से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। और वही यह ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 4 पर ट्रेंड कर रहा है। नील के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंन्स के बीच फिल्म को लेकर एक्ससाइटमेंट डबल हो गई है। 
 
इस फिल्म में उनके ऑपोजिट टीना देसाई नजर आएँगी। यह फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। और इसे 26 अक्टूबर को ही रिलीज होने वाली सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल सकती है। 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.