MP: चुनाव जीतने के पहले ही ताण्डव करने लगे भाजपा प्रत्याशी !

ब्यूरो | navpravah.com

बीते दिनों चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के तारीखों का ऐलान किया है, लेकिन तारीखों के ऐलान के संग ही राज्यों में प्रत्याशियों का तापमान भी बढ़ने लगा है। खबर मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिला अंतर्गत गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र से है।

भाजपा ने महेंद्र नागेश को अपने प्रत्याशी के तौर पर मौका दिया है, लेकिन चुनाव जीतने से पहले ही साहब के सर विधायकी का बुखार चढ़ कर तांडव करने लगा है। यह बात इसलिए की जा रही है क्योंकि जब से उनको भाजपा ने गोटेगांव हेतु प्रत्याशी बनाया है। तब से अभी तक उनके द्वारा कई विवादित कृत्यों में सम्मिलित पाए गए हैं।

मामला पिछले दिनों का ही हैं जब महेन्द्र नागेश ने एक बुजुर्ग को झूठे चेक बाउंस केस में फंसावाकर जेल भिजवा दिया था जेल से वापस आकर बुजुर्ग ने बताया महेंद्र नागेश ने ज़ोर जबरदस्ती करके उससे चेक में रुपए भरवाकर साइन करवाया फिर उसे बाउंस करावाकर झूठे मामले में फंसा दिया।

पूर्व में भी जिला पंचायत अध्यक्ष रहते हुए नवोदय विद्यालय में एक शासकीय कर्मचारी को जूते मारने की घटना सामने आई थी। अब महेन्द्र नागेश के खिलाफ एक ताजा तरीन मामला आया है, जिसमें भाजपा प्रत्याशी ने सेक्टर कमोड के सुपरवाइजर पद पर कार्यरत कर्मचारी रविशंकर चौधरी के साथ ड्यूटी के दौरान अभद्र व्यवहार किया। उनके संग गाली गलौज की एवं जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

घटना के बाद कर्मचारी ने इसकी तात्कालिक शिकायत दर्ज करवाई अपने शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग 2 से 3 बजे के उनके साथ यह घटना तब घटी जब वह (रविशंकर चौधरी) ग्राम बागलई आई एम आई का निरीक्षण कर रहे थे एवं कैंप में आए हितग्राहियों के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ले रहे थे। तभी वहां पर भाजपा प्रत्याशी महेंद्र नागेश अपने साथियों के साथ आ धमके एवं रविशंकर चौधरी को कुर्सी से उठने को कहा तथा ना उठने पर उन्हें गंदी-गंदी गालियां देने लगे और कहा विभाग कौन सा है तेरा? फिर अपने आदमियों से कहा फोटो खींचो इसकी फिर गालियां देकर नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगे। फिर कहा तुम्हारे हाथ पैर तुड़वा दूंगा फिर आदमियों संग मारपीट करने लगे एवं जान से मारनें तक की धमकी दे डाली कर्मचारी रविशंकर चौधरी हरिजन जाति से ताल्लुक रखते हैं एवं गोटेगांव विधानसभा सीट हरिजन समाज के लिए रिजर्व है। भाजपा प्रत्याशी महेंद्र नागेश के द्वारा लगातार की जा रही आपराधिक घटनाएं साबित करती हैं कि वह किस चरित्र की व्यक्ति हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.