लाइव कवरेज के दौरान KISS करने का दूसरा मामला आया सामने, लेकिन इस बार महिला पत्रकार ने दिया करारा जवाब

महिला पत्रकार ने दिया करारा जवाब
महिला पत्रकार ने दिया करारा जवाब

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

महिला पत्रकार को किस करने का दूसरा मामला सामने आ गया है। इससे पहले फीफा वर्ल्ड कप 2018 में भी एक ऐसा मामला सामने आया था जर्मन की महिला पत्रकार को लाइव कवरेज के दौरान किस करने की घटना की दुनियाभर में निंदा की गई थी।

अभी इस घटना को ज्यादा वक्त भी नहीं बीता कि अब एक ऐसी और घटना सामने आ गई है। लेकिन इस बार महिला पत्रकार ने इस घटना पर जिस तरह रिएक्ट किया है। उसकी पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है।

यह घटना ब्राजील की एक महिला खेल पत्रकार के साथ हुई है। वर्ल्ड कप फुटबॉल की लाइव कवरेज के दौरान महिला पत्रकार को किस की कोशिश की और जिस तरह इस महिला पत्रकार ने इस फैन को करारा जवाब दिया है। उसकी प्रशंसा की जा रही है।

वह रूस में येकतेरिन्बर्ग से लाइव कवरेज कर रही थी। जापान और सेनेगल के बीच मुकाबले के दौरान एक आदमी उन तक पहुंचा और जूलिया को गाल पर किस कर दिया।

जूलिया ने तुरंत उस व्यक्ति को रोकते हुए कहा, यह मत करो, दोबारा ऐसी कोशिश मत करना, मैं कभी तुम्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दूगी, यह ठीक नहीं है, कभी किसी महिला के साथ ऐसा मत करना, उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस महिला पत्रकार ने दावा किया कि वर्ल्ड कप के पहले मैच में भी उनका शोषण भी करने की कोशिश की गई थी। यह रूस और इजिप्ट के बीच मैच के दौरान हुआ था।

बता दें कि इससे पहले एक कोलंबियन कॉरपोंडेंट जूलिथ गोंजालेज थैरन को भी एक रूसी फैन ने लाइव कवरेज के दौरान किस किया था। यह घटना रूस और सउदी अरबिया के मैच के दौरान हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.