आपातकाल की 43 बरसी पर पीएम मोदी के भाषण पर कांग्रेस ने किया पलटवार

पीएम मोदी ने
43 बरसी पर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस पर जबानी हमला किया, इसके जवाब में कांग्रेस ने पीएम मोदी को औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर करार दिया है।

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आपातकाल की 43 बरसी पर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस पर जबानी हमला किया, इसके जवाब में कांग्रेस ने पीएम मोदी को औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर करार दिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, दिल्ली के सुलतान औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर तानाशाह मोदी जी ने देश को 43 साल पहले के आपातकाल का पाठ पढ़ाया है।

कांग्रेस और गांधी परिवार को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक परिवार के स्वार्थी निजी हितों के चलते भारत को जेल में तब्दील कर दिया गया था, आपातकाल लागू किए जाने के 43 साल पूरे हो गए हैं और बीजेपी काला दिवस मना रही है।

पार्टी की ओर से, आपातकाल की बरसी पर आयोजित बैठक में मोदी ने कहा कि इस दिन को संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए स्वयं को पुन:समर्पित करने के लिए मनाए जाने की जरूरत है।

पीएम मोदी ने कहा, स्वार्थी हितों के लिए कांग्रेस ने विपक्ष के नेताओं को जेल में बंद कर देश को कारागार में बदल दिया था, उनके लिए देश और लोकतंत्र की कोई कीमत नहीं है।

उन्होंने कहा, जब किशोर कुमार जी ने उनके लिए (कांग्रेस के लिए) गाने से इनकार कर दिया तो, रेडियो पर उनके गाने बजाने नहीं दिए जाते थे, मोदी ने कांग्रेस पर लोकसभा में 400 से घटकर महज 44 सीटों पर सिमटने के बाद ईवीएम और भारत निर्वाचन आयोग की आलोचना करने के लिए भी निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.