चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों में निराशा

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

कोमल झा | Navpravah.com

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने 11वें सीजन IPL के अपने घरेलू मैच पुणे में खेलेंगे। जिसकी वजह से खिलाड़ियों ने निराशा देखीं जा रही है। आप को बता दें पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे शेन वॉटसन ने ट्वीट किया।

हमारी टीम चेन्नई सुपर किंग्स और यहां चेन्नई के प्रशंसकों के लिए बहुत दुखद बात है कि हम इस सीजन में आगे यहां कोई मैच नहीं खेलेंगे। पिछले मैच में बहुत ही उम्दा प्रदर्शन था। आशा करता हूँ।कि तमिलनाडु में स्थिति में जल्द ही सुधार होगा।

वही भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी कहा। हमें इस सीजन में अपने घरेलू मैदान पर ना खेलने और चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाने की कमी खलेगी। चेन्नई के दर्शकों हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

तमिलनाडु राज्य प्रशासन ने कल कावेरी विवाद के मद्देनजर आईपीएल मैचों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने में असमर्थता जताई थी। जिसके बाद बीसीसीआई को मैच स्थान बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा।

हरभजन सिंह ने कहा, यह दिल को तोड़ने वाली खबर है। अब हम चेन्नई में कोई आईपीएल मैच नहीं खेलेंगे। सीएसके के प्रशंसकों ने दो साल तक इंतजार किया। उम्मीद है कि मामले में जल्द ही सुधार होगा और चेन्नई में जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की वापसी होगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here