उत्तर प्रदेश: महिला एसएसपी ने थाने में लगाई सपा नेता को फटकार, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो हुआ वायरल

एनपी न्यूज़ नेट्वर्क । Navpravah.com

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला एसएसपी सपा नेता को फटकार लगाते नजर आ रही हैं। जिसमें महिला एसएसपी सपा नेता से कहती नजर आ रही है कि पांच साल बहुत हुआ अब यह सब नहीं चलेगा।
 
बता दें की यह वीडियो 3 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में महिला एसएसपी जिन लोगों को डांट लगा रही है वे समाजवादी पार्टी की नेता हैं। 2.30 मिनट के इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
 
 वीडियो देखने के बाद पता चल रहा है कि पुलिस द्वारा सपा नेता के ड्राइवर और रसोइए हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद सपा नेता अपने समर्थकों के साथ एसएसपी के दफ्तर पहुंची थी। एसएसपी, समाजवादी नेता के साथ पहुंचे 15 से 20 लोगों  के साथ सख्ती से बात करती नजर आ रही है। एसएसपी ने सपा के नेताओं को डांट लगाते हुए कहा कि तुमलोग मेरे एसओ को कहते हो कि तेरी हमारे सामने आने की औकात क्या है। अब हम बताएँगे हमारी औकात। ये सब अब कतई स्वीकार्य नहीं है। 
 
दरअसल सपा नेता अपने कर्मचारियों को छुड़ाने पहुंची थी। पुलिस ने कहा कि हम थोड़ी पूछताछ के बाद हम इन्हे छोड़ देंगे वार्ना आप मुख्य आरोपी को हमारे सामने पेश कीजिये। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इस महिला एसएसपी की बहुत तारीफ कर रहे हैं। अनिल नाम से एक ट्वीटर इस्तेमाल करने वाला लड़का लिखता है कि हमारे देश में ऐसे अधिकारियों की जरुरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.