सरकारी बंगला न खाली करने के लिए मायावती कर रही हैं काम

मायावती
मायावती

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

न्यायालय के सख्त रुख के बाद जहाँ उत्तर प्रदेश के  सालों से सरकारी बंगलो में जमे नेता नया ठिकाना खोज रहे हैं, वहीं मायावती ने इसे काबिज किए रहने की एक नया तरीका खोज निकाला हैं।

ऐसा माना जा रहा हैं, कि सरकारी बंगला बचाने की यह बसपा सुप्रीमो की अगली कवायद हैं, उम्मीद की जा रही हैं, कि मायावती अपने अगले कदम के तौर पर बंगले के अंदर ही कांशीराम संग्रहालय होने की दलील दे सकती हैं।

अगर मायावती की यह दलील राज्य संपत्ति विभाग द्वारा स्वीकार कर ली जाती हैं, तो पूर्व मुख्यमंत्री का यह बंगला बच सकता हैं, बसपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम मायावती का ताजातरीन पता बंगला नंबर 13ए माल एवेन्यू में हैं, ये बंगला उन्हें साल 1995 से आवंटित किया गया हैं।

बंगला खाली करने के प्रदेश सरकार के नोटिस को बसपा प्रमुख ने रिसीव कर लिया हैं, जिसे अब जल्द ही खाली करना होगा, जानकारी के अनुसार, बसपा सुप्रीमो इसी हफ्ते राजधानी लखनऊ आ रही हैं।इसी दौरान वो अपने नए पते का ऐलान कर सकती हैं।

माना जा रहा हैं, कि जल्द ही मायावती अपने नए आवास में शिफ्ट हो जाएंगी, सूत्रों के अनुसार, उनका नया पता 9, मॉल एवेन्यू होगा, 9, माल एवेन्यू में इन दिनों रंगरोगन और मरम्‍मत का कार्य भी शुरू हो गया हैं।

तो यह तो साफ हैं, कि मायावती अपनी चाल कामयाब न हो पाने की स्थिति में नये मकान में जाने को तैयार हैं, लेकिन ऐसा लग रहा हैं। कि मायावती अपने इस बंगले का मोह छोड़ नहीं पा रही हैं, और उसे अपने पास रोके रहने की हर अंतिम कोशिश को अंजाम देने की तैयारी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.