तेजस्‍वी यादव ने कहा कि, नीतीश जी के अलावा अगर कोई हमारी पार्टी में आना चाहे तो आ सकता है

तेजस्वी
तेजस्वी

ZEE NEWS के कार्यक्रम INDIA का DNA 2019 कॉन्क्लेव में राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने कहा कि जहां तक महागठबंधन की बात है हमने बिहार में करके दिखाया, लेकिन नीतीश कुमार पलटी मार गए।

उन्‍होंने कहा कि आने वाला चुनाव मंडल, अंबेडकर, गांधी बनाम गोलवलकर और गोडसे होने जा रहा है, हमारी कोशिश रहेगी कि आगामी चुनावों में सभी दल गोलबंद हों।

उन्होंने कहा कि, कैराना, फूलपुर, गोरखपुर ने गठबंधन को ताकत दी है, देश के सभी लोगों ने जो पीएम मोदी पर विश्‍वास किया, वह लगातार उठता गया, बीजेपी की नीतियों की वजह से एनडीए के सहयोगी दल उससे अलग हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, आगामी चुनावों में ईवीएम को हटाया जाए और बैलेट को लाया जाए, मैं बचपन से ही राजनीतिक रूप से सक्रिय रहा, मैं धन्‍यवाद देता हूं अपने चाचा नीतीश जी को, जिन्‍होंने कम से कम उप मुख्‍यमंत्री नेता प्रतिपक्ष बनने का मौका तो दिया।

तेजस्वी ने कहा कि, मैं साफ कहता हूं कि पीएम मोदी का नीरव मोदी, विजय माल्‍या, ललित मोदी से आपका क्‍या रिश्‍ता है? आखिर ये लोग देश से बाहर कैसे गए? अगर हमारी सरकार आई तो हम ऐसा मौका ही नहीं आने देंगे कि कोई जनता का पैसा लेकर देश से भाग जाए।

उन्होंने आगे कहा कि, अब नीतीश जी को एक साल बाद नोटबंदी बुरी लग रही है, नीतीश जी की कथनी और करनी में बहुत अंतर है, अगर उन्‍हें दोबारा महागठबंधन में शामिल भी कर लिया जाए तो क्‍या गारंटी हैं कि वो दोबारा पलटी मारकर बीजेपी में नहीं चले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.