मेघना गुलजार की ‘राजी’ की  200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई एंट्री

‘राजी’
‘राजी’

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पिछले महीने रिलीज हुई आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘राजी’ के लिए इस वक्त खुशी मनाने का मौका है। ये फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 200 करोड़ रुपये क्लब में शानदार एंट्री कर चुकी है। भारत में भी इस फिल्म ने बढ़िया प्रदर्शन किया था और डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन वाली फिल्म अभी तक देश में 122 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

इस फिल्म की रिलीज को 6 हफ्ते हो चुके हैं और इस दौरान मेल एक्टर्स की रिलीज हुई कई बेहतरीन फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद फिल्म की कमाई की रफ्तार में खास कमी नहीं हुई है। महिलाप्रधान ये फिल्म करीब-करीब साथ रिलीज हुई बाकी फिल्मों मसलन- रेड, परमाणु, 102 नॉट आउट और रेस 3 के बीच बेहतरीन कमाई की ओर बढ़ती रही है और इस फिल्म को भारत के अलावा विदेशों में भी हाथों-हाथ लिया गया है।

 इस फिल्म को गुलजार और मशहूर अदाकारा राखी की बेटी मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया था और वो इससे पहले इरफान खान और कोंकणा सेन शर्मा के साथ फिल्म ‘तलवार’ को डायरेक्ट कर चुकी है। इस फिल्म के लिए भी उनके डायरेक्शन की खूब तारीफें की गईं थी और ‘राजी’ में तो उन्होंने अपने निर्देशन की काबिलियत का लोहा मनवा लिया है। बीते हफ्ते शनिवार और रविवार को भी फिल्म ने बढ़िया कमाई की थी। जोकि एक बेहतरीन आंकड़ा है। खासकर तब जब ‘राजी’ के सामने सलमान खान की ‘रेस 3’ एक कड़ी चुनौती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.