एलजी के लिए चपरासी जैसे हो गए हैं केजरीवाल -सपा नेता नरेश अग्रवाल

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
 
सपा नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने दिल्ली के एलजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दिल्ली के राज्यपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के एलजी मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ चपरासी जैसा सलूक करते हैं।
 
अग्रवाल ने दिल्ली एलजी के सीएम केजरीवाल के प्रति व्यवहार को लेकर सवाल उठाए। उनका मानना है कि दिल्ली सरकार के पास कोई शक्ति नहीं है। अग्रवाल ने आगे कहा कि इस मामले में आरोप-प्रत्यारोप को खत्म कर कार्यवाई करने की जरुरत है ।
 
बता दें कि केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के बीच का खींचा-तानी का मामला गुरुवार को संसद में भी उठा था। इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को विपक्षियों की ओर से समर्थन मिला था। बहस के दौरान कई पार्टियों ने इस खींचतान को खत्म करने को कहा है।  
 
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हुए दिल्ली-यूपी मजेंटा मेट्रो लाइन उद्घाटन के दौरान भी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को आमंत्रित नहीं किया गया था। इस पर भाजपा ने सफाई दी कि यह मेजेंटा मेट्रो लाइन उत्तरप्रदेश राज्य में आती है, इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री को बुलाने की क्या जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.