आग बबूला हुए शिवसेना नेता, मोदी को लेकर कर दी ये टिप्पणी

पॉलिटिकल डेस्क | navpravah.com

शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है। सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रयाग में सफाईकर्मियों का पैर धुलकर मानवता दिखाई थी, लेकिन लगता है वो मानवता अब उनमें नहीं रही। संजय ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने एक साप्ताहिक लेख के ज़रिये प्रधानमंत्री को घेरने की कोशिश की।

सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रयागराज के कुम्भ मेले में सफाईकर्मियों का पैर धुलकर सबको मानवता का सन्देश दिया, लेकिन पिछले तीन महीने में इस मानवता का कोई नमूना नज़र नहीं आ रहा है। राउत ने कहा कि कश्मीरी पंडितों को उनके घर छोड़कर जाने और अपने ही देश में शरणार्थियों की तरह रहने के लिए मजबूर करने के मामले का कई बार राजनीतिकरण किया गया। आज करीब छह करोड़ प्रवासी श्रमिक उन्हीं की तरह रहने के लिए मजबूर हैं।

उन्होंने सत्तारूढ़ सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि यदि सरकार प्रवासी श्रमिकों के दुःख से विचलित नहीं हुई, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना ने मानवता को समाप्त कर दिया है। राउत ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कोरोना मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करने की बजाय राज्यपाल बी एस कोश्यारी से बार बार मुलाक़ात कर रहे हैं।

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में विपक्ष का कहना है कि ठाकरे की नीति नाकाम रही है, लेकिन वे उत्तर प्रदेश और गुजरात की स्थिति पर गौर नहीं करते। उन्होंने कहा कि ये दोनों राज्य भी कोरोना को रोक पाने में असफल रही हैं। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि गुजरात अमित शाह का गृह राज्य है और वे इस ज़िम्मेदारी से बच नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.