राजस्थान में जबरन वोट डालने को लेकर भरतपुर में हुई मारपीट

राजस्थान विधानसभा चुनावराजस्थान विधानसभा चुनाव
राजस्थान विधानसभा चुनाव

सौम्या केसरवानी| Navpravah.com

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान जारी है, मतदान की प्रक्रिया सुबह आठ बजे से शुरू हुई है, इसी बीच भरतपुर के नगर में एक बूथ पर मारपीट की खबर सामने आई है।

यहां मतदाताओं को जबरन वोट डालने के लिए कहा गया, जिसके बाद समाजवादी पार्टी के समर्थकों द्वारा यहां मारपीट भी की गई, इस घटना में 3 लोग घायल हो गए हैं।

दरअसल, आरोप है कि मोरोली गांव के नगर में एक बूथ परसमाजवादी पार्टी के समर्थकों द्वारा चाकूबाजी की गई और मतदाताओं से जबरन वोट डलवाने की कोशिश की गई, जिसके बाद यहां मतदाताओं और समाजवादी पार्टी के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई और इस घटना में 3 लोग घायल हो गए।

वहीं भरतपुर के गांव रसिया के बूथ नंबर 136 पर भी बीजेपी प्रत्याशी अनीता सिंह के गनमैन के साथ मारपीट की खबर भी सामने आई है, इस दौरान अनीत सिंह भी मौके पर मौजूद थीं, हालांकि, इस घटना के बाद फिलहाल के लिए यहां मतदान रुकवा दिया गया है।

गौरतलब है कि राज्य की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर मतदान हो रहा है. बसपा के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन की वजह से अलवर जिले के रामगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में मतदान स्थगित कर दिया गया है, मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.