जनता ने विकास का हिसाब मांगा तो भड़कीं BJP महिला विधायक

bjp mla
bjp mla

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पार्टी की इमेज सुधारने का काम कर रहे हैं। ताकि आने वाले चुनावों में वे जनता का दिल जीत सकें और सत्ता में फिर से काबिज हो सकें।

पर वहीं उनके विधायक विवादित बयान देकर बीजेपी की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं। हाल ही में दमोह जिले के हटा से महिला विधायक उमा देवी खटीक का एक वीडियो सामने आया जिसमें वे लोगों से धमकी भरे अंदाज में बात करती दिख रही हैं।

मोबाइल पर रिकॉर्ड हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद विधायक ने भी अपने पक्ष में बयान दिया है। जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक किसान सम्मान यात्रा के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र के बिलाई गावं गई थीं।

वहां के स्थानीय लोगों से बातचीत करने लगीं, लेकिन इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने सालों से इलाके में विकास नहीं होने की बात कही। जिस पर विधायक ने जवाब दिया कि पुरानी सरकारों के मुकाबले बीजेपी सरकार के तहत गांव में काफी विकास कार्य हुए हैं।

इस पर जब लोगों ने कहा कि वे दस साल से यहां से चुनाव जीतती आ रही हैं। इसके मुकाबले उन्होंने काम बहुत कम करवाया है। इस बीच एक शख्स ने ये भी मुद्दा उठाया कि पिछले चुनाव के बाद ये तीसरी बार है जब वे यहां आई हैं।

ये सब सुनते ही बीजेपी महिला विधायक उमा देवी गुस्सा हो गईं और कहा कि अभी कोई चुनाव नहीं चल रहे हैं और वो वोट मांगने नहीं आई हैं। इसके बाद उन्होंने धमकीभरे अंदाज में कहा कि उन लोगों से जो बन सके कर लें।

लेकिन, इस पूरे मामले में विधायक उमा देवी की कुछ और ही दलील है। उनका कहना है कि लोगों से बातचीत करने के दौरान कुछ शराबी वहां आ गए थे। जिन्होंने उनसे बहस शुरू कर दी, इस वजह से उन्होंने ऐसा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.