सांसद बदरूद्दीन ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को दी नसीहत

सांसद बदरुद्दीन ने विदेश मंत्री को दी नसीहत

राजेश सोनी | Navpravah.com 

सयुंक्त राष्ट्र में यरुशलम के मुद्दे पर भारत ने अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट किया था। जिसके कारण सांसद बदरूउद्दीन अजमल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को धन्यवाद किया था। हाजिर जवाबी में सुषमा स्वराज ने भी बदरूद्दीन को ट्वीट द्वारा धन्यवाद करते हुए लिखा कि अब तो आप हमारे लिए वोट करेंगे। इस पर बदरूद्दीन ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि जिस दिन भाजपा हिन्दू और मुसलमानों में फर्क करना छोड़ देगी, उस दिन से हमारा वोट भाजपा को मिलना शुरू हो जाएगा।
 
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की तरफ से समर्थन की दरकार आने से खुश हूँ, लेकिन आज के माहौल में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण इतना बढ़ गया है और भाजपा को किसी तरह के समर्थन का सवाल पैदा नहीं होता है। मेरा वोट हमेशा भारत के लिए है। जिस दिन भाजपा अल्पसंख्यकों और बहुसंख्यकों के बीच भेदभाव करना छोड़ देगी, मेरा वोट उसदिन भाजपा के लिए होगा। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और ऑल इंडिया फ्रंट के सांसद और नेता बदरूद्दीन अजमल के बीच हुआ ट्वीट इस समय सुर्ख़ियों का कारण बना हुआ है।
 
गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही अमेरिका ने येरुशलम को इजराइल की आधिकारिक राजधानी घोषित किया है। वहीं पीएम मोदी की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ दोस्ती को देखकर लग रहा था कि भारत, अमेरिका के इस फैसले का समर्थन कर सकता है, लेकिन भारत ने दुनिया के सारे देशों का रुख भांपते हुए सयुंक्त राष्ट्र में अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट किया है।  
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.