मनीषा दयाल की जेडीयू-आरजेडी के नेताओं के साथ तस्वीर हो रही वायरल

आसरा गृह संचालिका

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

पटना के आसरा गृह की दो लड़कियों की मौत के बाद संचालक चिन्तन और संचालिका मनीषा दयाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसरा गृह की संचालिका मनीषा दयाल की बिहार के पूर्व मंत्री श्याम रजक (जेडयू), पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम (RJD) और आजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है।

अभी मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड का मामला शांत भी नहीं हुआ है और एक और नया मामला सामने आ गया है, तस्वीर वायरल होने पर आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र और कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने बयान दिया है कि नेताओं के साथ कोई भी तस्वीर ले सकता है।

उन्होंने ये भी कहा है कि यह कोई मामला नहीं है बल्कि जिस तरह से पटना आश्रय होम का मामला सामने आया है और मुजफ्फरपुर की घटना के बाद जो भी बालिका गृह संदेह के दायरे में है उनकी जांच पूरी तरह कराई जानी चाहिए।

वहीं श्याम रजक ने इस मामले में कहा है कि मैं राज्य और राजधानी के सभी कार्यक्रमों में जाता हूं, किस प्रोग्राम में कौन फोटे किसके साथ खिंचवा लेता है उससे हमको कोई मतलब नहीं है।

आसरा गृह की दो लड़कियों की मौत के मामले में कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं, इस मामले में पीएमसीएच के डॉक्टर का कहना है कि लड़कियों की पीएससीएच लाए जाने से पहले ही मौत हो चुकी थी। नेपाली नगर में संचालित आसरा गृह में एक लड़की सहित दो महिलाओं की संदिग्ध मौत होने का मामला प्रकाश में आने पर समाज कल्याण विभाग और जिला प्रशासन ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.