कांग्रेस पर भाजपा का हल्ला बोल, सोनिया पर भड़के नड्डा

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह डॉट कॉम

सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के सवालों के जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कई काउंटर क्वेश्चन (प्रश्न) दागे। नड्डा ने अपने सवालों में राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी और डॉ मनमोहन सिंह को लपेटा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अपने सवालों से देश की जनता को गुमराह करना चाहती है , लेकिन अपने कारनामे को कांग्रेस भूल जाती है।

जे पी नड्डा ने शनिवार को अपने सम्बोधन में कहा कि “सोनिया जी कोरोना या चीन की स्थिति के कारण मूल प्रश्नों से बचने का प्रयास न करें। भारत की फौज देश की और हमारी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है।

जेपी नड्डा ने राहुल और सोनिया से तमाम प्रश्न किया, उन्होंने सवाल किया कि 130 करोड़ की जनसख्या वाला देश जानना चाहता है कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए क्या-क्या काम किया और किस तरह से आपने देश के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है?

नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नेशनल रिलीफ फंड, जो लोगों की सेवा और उनको राहत पहुंचाने के लिए है, उससे 2005-08 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा क्यों गया? हमारे देश की जनता इसका जवाब जानना चाहती है।

इसके अलावा कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि सोनिया और राहुल जी ये बताएं कि राजीव गाँधी फाउंडेशन और चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के बीच क्या डील हुई, और एक फाउंडेशन और किसी देश की कंपनी के बीच के करार का क्या आधार है ?

इसके पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गाँधी सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं ने प्रधानमंत्री से सवाल पूछा था कि क्या चीन ने भारत की ज़मीन हड़पा है और अगर हड़पा है तो स्पष्ट करें और देश को सही जवाब दें। इसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्हीं से कई सवाल कर दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.