महागठबंधन में शामिल हुए जीतनराम मांझी, छोड़ा एनडीए का साथ

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का साथ छोड़कर महागठबंधन में शामिल हो गए हैं। यह फैसला उन्होंने बुधवार सुबह राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद लिया है। 

जानकारी के अनुसार, एनडीए के सहयोगी दल रहे हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी गठबंधन में सही स्थान न पाने के चलते नाराज़ थे। उन्होंने गठबंधन के समक्ष के बार ये बात रखी, लेकिन इसकी सुनवाई नही हुई। ऐसे में उन्हें एनडीए से नाता तोड़ना पड़ा। आज जीतनराम मांझी ने पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता राबड़ी देवी से मुलाकात की। उसी मुलाकात के बाद हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा अध्यक्ष ने एनडीए से नाता तोड़न की बात साफ कह दी। 

आपको बता दें कि मांझी ने राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद मीडिया के सामने आकर इस संबंध में औपचारिक घोषणा की। इस दौरान पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी उनके साथ रहे। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जीतनराम मांझी उनके माता-पिता के पुराने दोस्त हैं और वो उनका महागठबंधन में स्वागत करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.