हार्दिक पटेल ने भाजपा पर बोला हमला, कहा, “मैं भड़काता हूँ, तो भाजपा नेता क्या अमृत बरसाते हैं”

हार्दिक ने भाजपा नेताओं पर बोला हमला

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
 
गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर अक्‍सर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगता रहा है। हार्दिक ने कई बार तीखी टिप्‍पणियां भी की हैं। इसी क्रम मे अब हार्दिक ने भाजपा नेताओं का उदाहरण देते हुए पूछा है कि अगर वह भड़काऊ भाषण देते हैं तो ये नेता क्‍या करते हैं।
 
हार्दिक के ट्वीट करने के बाद टि्वटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गईं हैं। हार्दिक पटेल के ऐसे ट्वीट के बाद कई अजीबोगरीब सवाल भी पूछे जाने लगे हैं। हार्दिक पटेल ने कल ट्वीट किया था कि अगर हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं तो साध्‍वीजी, साक्षीजी, गिरिराज जी, संगीत सोम जी जैसे लोग क्‍या अमृत बरसाते हैं?
 
इस पर राहुल पटेल ने ट्वीट किया कि संसद में हथियार के साथ घुसेंगे, हर तरफ हरा ही हरा कर देंगे और देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्‍वीरें और हिंदू त्‍योहारों पर बैन लगाएंगे। वे लोग इन सबका जवाब देते हैं, पर खैर तुम्‍हें ये भड़काऊ भाषण ही लगेंगे। जीवनदीप ने ट्वीट किया करके कहा कि ये लोग हिंदुस्‍तान को जोड़ने की बात करते हैं और तुम लोग देश तोड़ने की। इसी तरह के कई ट्वीट हार्दिक के पोस्ट पर आने लगे हैं।
 
हार्दिक पटेल शुरुआत से ही भाजपा के खिलाफ हैं। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने पटेलों के विरोध-प्रदर्शन में शामिल रहे युवाओं को जेल में बंद करने की आलोचना भी की थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था कि सूरत में पटेल आंदोलनकारियों को गलत मुकदमे में सेंट्रल जेल में बंद किया गया है और यह जानकर बहुत दुख हुआ कि युवा खुद के भविष्‍य के लिए लड़ता है और उसी को जेल में बंद कर दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.