गुजरात चुनाव: 50 मंत्रियों के साथ मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी

बजट 2018 पीएम मोदी
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
गुजरात चुनाव जीतने के लिए अब टीम मोदी पूरी तरह तैयार है। पीएम नरेंद्र मोदी अपने 50 मंत्री समेत कई वरिष्‍ठ नेताओं के साथ 26 नवंबर से प्रचार अभियान शुरू करेंगे।
गुजरात चुनाव के पहले चरण की वोटिंग नौ दिसंबर को होगी, इसे ध्यान में रखते हुए बीजेपी के नेता और मंत्री 26 और 27 नवंबर को पूरे राज्य में भगवा झंडा लहराएंगे। इस दौरान मंत्री जनसभाएं और जनसंपर्क करेंगे। पीएम मोदी 27 नवंबर से गुजरात में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। गुजरात में चुनाव से पहले मोदी तकरीबन 35 रैलियां करेंगे। 27 को पीएम मोदी भुज, जसदण, अमरेली, सूरत में रैली करेंगे और 29 नवंबर को मोरबी, सोमनाथ, भावनगर और नवसारी में पीएम की जनसभाएं हैं।
वहीं विपक्ष भी पीछे हटती नहीं दिख रही, राहुल गांधी भी शुक्रवार से दो दिन के चुनावी दौरे पर गुजरात पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को राहुल पोरबंदर और अहमदाबाद में रैलियां करेंगे और शनिवार को राहुल गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद में प्रचार करेंगे। विदित हो कि गुजरात विधानसभा के लिए नौ दिसम्बर को होने वाले प्रथम चरण के चुनाव में 1703 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। पहले चरण में 89 सीटों पर चुनाव होना है। सम्भवतः सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के 19 जिलों में प्रथम चरण में चुनाव हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.