शाहरुख ने लंदन में इरफान खान की नहीं की मदद, ये एक महज अफवाह है 

शाहरुख इरफान खान
शाहरुख ने लंदन में इरफान खान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान “न्यरोएंडोक्राइन कैंसर”  से जूझ रहे एक्टर इरफान खान की लंदन में मदद कर रहे हैं। उन्होंने इरफान को लंदन में रहने के लिए अपने घर की चाबी भी दी। अब खबर आ रही है। कि इरफान के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले पर बयान जारी किया है।

प्रवक्ता ने कहा, ”शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की कल्पना भर है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर को चलाया। ये खबर  झूठ है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है’।’ उन्होंने कहा, हालांकि शाहरुख और इरफान खान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है।

बता दें कि पहले खबरें थी कि इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान से शाहरुख मिलने पहुंचे। दोनों ने दो घंटे साथ में बिताए। इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया, बल्क‍ि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी। काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया।

शाहरुख खान का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे। इरफान शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं। इसी बीच खबर आ रही है, इरफान की सेहत में सुधार आ रहा है। उनकी रिकवरी की गति धीमी है, लेकिन इस साल के अंत तक वो भारत लौट सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.