PDP विधायक के आतंकी प्रेम पर बरसे भाजपा नेता, कहा, “देश का दुश्मन भाई कैसे”

पीडीपी विधायक पर बरसे मुख़्तार अब्बास नकवी

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com 
 
जम्मू-कश्मीर के पीडीपी विधायक के बयान से बवाल मच गया है। विधायक एजाज मीर ने कश्मीर में मारे गए सभी आतंकियों को भाई और शहीद कहा है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में एक लाख से ज्‍यादा लोग मारे गए हैं। कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए और कितने मौतों की ज़रूरत पड़ेगी।
 
इस बयान पर गुस्साए केन्‍द्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने पलटवार में कहा कि ये जम्‍मू-कश्‍मीर की तरक्‍की के दुश्‍मन किसी के भाई कैसे हो सकते हैं। वहीं बीजेपी नेता जफर इस्‍लाम ने भी इसपर बयान देते कहा कि इस तरह के बयान देनेवालों पर तरस आता है। सुर्ख़ियों में रहने के लोग किस तरह के बेतुके बयान देते हैं। 
 
वहीं कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने साफ किया कि अगर कश्मीर को कुछ हासिल हो सकता है, तो इसी मुल्क से हो सकता है। महबूबा मुफ़्ती ने हिंसा और आतंकवाद से झुलसते अपने राज्य के अलगाववादी तत्वों को विधानसभा में खड़े होकर महबूबा मुफ़्ती ने ये बहुत साफ़ संदेश दिया। यह बयान मुफ़्ती ने पुलिस फायरिंग में एक स्थानीय युवक की मौत से विधायकों के नाराज़ होने पर दिया। जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ।

बता दें कि नेशनल कॉन्‍फ्रेंस, कांग्रेस, सीपीएम ने मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान मारे गए एक स्थानीय युवक के मामले में विरोध जताया था और कहा था कि ऐसी हिंसा रुकनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री ने उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि नए साल के इन 10 दिनों में 8 नौजवान मारे जा चुके हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.