अब यूपी में टॉयलेट पर भी चढ़ रहा है भगवा रंग

टॉयलेट पर भी भगवा रंग

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

उत्तर प्रदेश में सभी चीजों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। पहले सरकारी इमारतें, फिर हज हाउस और अब टॉयलेट को भगवा रंग में रंग दिया गया है। ऐसी ही एक तस्वीर बुधवार को देखने को मिली। पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के तहत ग्रामीण योजना में बनाए गए टॉयलेट भगवा रंग से पुते नजर आए। इस टॉयलेट की तस्वीर एक हिंदी न्यूज चैनल के पत्रकार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पत्रकार के इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद लोगों ने कमेंट किया कि आगे आने वाले दिनों में हरी-भरी फसलों और घास पर भी भगवा रंग चढ़ा नजर आएगा। किसी ने इसपर लिखा है कि ये सब सीएम योगी को खुश करने की कोशिशें हैं। इससे पहले योगी के लखनऊ स्थित दफ्तर की सफेद इमारत का रंगरोगन हुआ था। एनेक्सी की दीवारों से लेकर तब तौलिया और सोफा तक भगवा रंग का लगाया गया था।

10 जनवरी को एबीवीपी के पत्रकार पंकज झा ने भगवा रंग की दो तस्वीरें अपलोड की और लिखा कि मुख्यमंत्री दफ्तर, कॉलेज, स्कूल और पुलिस थाने के बाद अब यूपी में टॉयलेट भी भगवा रंग में सज गए हैं। टॉयलेट के भगवाकरण से पहले बीते साल अक्टूबर में सीएम दफ्तर भी भगवामयी हो गया था। यह सालों से सफेद रंग का था, मगर योगी सरकार ही इसकी सूरत ही बदल दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.