MP के सागर जिले में वसूली से तंग आकर सीएमओ ने दिया इस्तीफा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
 
एमपी के सागर जिले के सीएमओ पद पर तैनात रहे डॉ. देवेंद्र तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने इस्तीफा देते हुए आरोप लगाया है कि राज्य में डॉक्टरों के ट्रांसफर-पोस्टिंग में बड़ा घोटाला हो रहा है।
 
मीडिया से बातचीत करते हुए तिवारी ने बताया कि राज्य के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री रुस्तम सिंह और जल संसाधान एवं जन संपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने पीए के जरिए उनसे 75,000 रुपये लिए। उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा के पीए को 50,000 और रुस्तम सिंह के पीए को 25,000 रुपये दिए, ताकि उनका ट्रांसफर भोपाल हो जाये, लेकिन उनका ट्रांसफर नहीं हुआ।
 
ट्रांसफर नहीं होने से देवेन्द्र तिवारी ने सागर के सीएमओ पद से इस्तीफा दे दिया है। तिवारी ने बताया कि उनके माता-पिता को कैंसर है, इसलिए वे सागर से भोपाल तबादला चाहते थे, ताकि वे अपने माता-पिता की देखरेख कर सकें। उन्होंने बताया कि इसलिए वे मंत्रियों के यहां चक्कर लगा रहे थे और पैसे देने के बाद भी उनका काम नही हुआ तो उन्होंने तंग आकर पद से इस्तीफा दे दिया और भोपाल अपने अपने माता-पिता के पास चले आये।
 
डॉ. तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सभी डॉक्टर ट्रांसफर-पोस्टिंग के खेल से परेशान हैं। उनसे मनमाना पैसा लिया जा रहा है, लेकिन कोई भी अपनी जान गवाने के डर से इस करप्ट सिस्टम के खिलाफ नहीं बोल पा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.