विवेक तिवारी हत्याकांड : SIT एक महीने में सौंपेगी अपनी रिपोर्ट

विवेक तिवारी हत्याकांड
विवेक तिवारी हत्याकांड

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

विवेक तिवारी हत्याकांड की जांच के लिए SIT की टीम गठित की गती है, आज SIT की टीम गोमती नगर थाना क्षेत्र के उस जगह पहुंची जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

सरकार की तरफ से उनकी पत्नी को नौकरी और मुआवजे के आश्वासन के बाद विवेक का अंतिम संस्कार किया गया, उनकी अंतिम यात्रा उनके घर गंगा अपार्टमेंट से निकाली गई।

इस दौरान यूपी सरकार के मंत्री बृजेश पाठक और आशुतोष टंडन बैकुंठ ने विवेक के परिजनों से मुलाकात की और हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

कल लखनऊ के जिलाधिकारी ने कहा था कि, विवेक तिवारी के परिजनों की सभी मांगे मान ली गई हैं, सरकार ने आश्वासन दिया है कि उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी और मुआवजे के तौर पर 25 लाख रुपये दिए जाएंगे।

जिलाधिकारी ने कहा कि SIT 30 दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट सौंप देगी, जरूरत पड़ने पर मामले की जांच CBI से भी कराई जाएगी, इस घटना को लेकर सीएम योगी ने साफ-साफ कहा है कि ये कोई एनकांउटर नहीं था, इस घटना की जांच की जा रही है।

पीड़ित परिवार ने कहा, पुलिस ने विवेक का एनकाउंटर ‍किया है, उनका कहना है कि यह हादसा नहीं, बल्कि हत्‍या है, वहीं, यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा है कि यह घटना दुखद है, दो पुलिसवालों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया गया है, मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.