क़र्ज़ वापस करने के लिए तैयार विजय माल्या

Malya is ready to pay bank loan
Malya is ready to pay bank loan

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

फ्रॉड और मनी लॉड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे भगोड़े विजय माल्‍या ने कहा है कि वह बैंकों से लिए कर्ज का पूरा मूलधन (प्रिंसिपल अमाउंट) लौटाने को तैयार हैं।

आज सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट कर माल्या ने कहा, राजनेता और मीडिया लगातार तेज आवाज में मेरे डिफाल्‍टर होने की बात कह रहे हैं, जो कि सार्वजनिक बैंकों का पैसा लेकर भाग गया, ये सभी गलत है। माल्या ने ट्वीट किया कि मुझे सही मौका क्‍यों नहीं दिया जा रहा और इसी तेज आवाज में कर्नाटक हाई कोर्ट के समक्ष मेरे समग्र सेटेलमेंट वाली बात को ऊंची आवाज में क्‍यों नहीं कहा जाता…यह दुखद है।

माल्‍या ने ट्वीट कर कहा, एयलाइंस आंशिक रूप से एटीएफ कीमतों में बढ़ोतरी के कारण वित्‍तीय संकटों का सामना कर रही थी। किंगफिशर एयरलाइन को तेल की सर्वाधिक क्रूड कीमतों 140 डॉलर/बैरल का सामना करना पड़ा, इससे घाटा बढ़ता गया और बैंकों का कर्ज इसमें खर्च हुआ। मैं बैंकों के कर्ज का 100 प्रतिशत मूलधन लौटाने को तैयार हूं, कृपया इसे ले लीजिए।

इसके साथ ही विजय माल्‍या ने कहा, “तीन दशकों से भारत की सबसे बड़ी एल्‍कोहल ब्रीवरेज ग्रुप का संचालन कर रहे हैं, इससे टैक्‍स के रूप में सरकारी खजाने को सैकड़ों करोड़ रुपये का योगदान दिया है। किंगफिशर एयरलाइंस भी इस मद में अच्‍छा योगदान कर रही थी, उसका नुकसान में जाना दुखद रहा।”

इसके बाद एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने कहा, “अपने प्रत्‍यर्पण के मसले पर मीडिया पर चल रही बहस को मैंने देखा है, यह अलग मसला है और कानून अपने हिसाब से काम करेगा. सबसे अहम बात जनता के पैसे की है और मैं इसे 100 प्रतिशत वापस करने को तैयार हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.