शूटआउट के फरमान पर कुमारस्‍वामी ने पेश की अपनी सफाई

शूटआउट के फरमान पर कुमारस्‍वामी ने पेश की अपनी सफाई
शूटआउट के फरमान पर कुमारस्‍वामी ने पेश की अपनी सफाई

एनपी न्यूज़ नेट्वर्क | Navpravah.com

मांड्या में जेडीएस के एक कार्यकर्ता की हत्या करने वालों की ‘बेरहमी से हत्या’ करने के मामले को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने सफाई दी है। एक पुलिस अधिकारी को आदेश देने का कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का कथित वीडियो के सामने आने के बाद मचे विवाद पर उनकी तरफ से सफाई दी गई है।

न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, यह मानवीय प्रवृत्ति है। उस तरह की स्थिति में कोई भी इंसान इसी तरह की प्रतिक्रिया देगा, इसीलिए मैंने इस शब्द को भी बदल दिया है, मैं एक भावनात्मक व्यक्ति हूं। दरअसल, वीडियो में कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी जेडीएस कार्यकर्ता की हत्या करने वालों की ‘बेरहमी से हत्या’ करने को लेकर एक पुलिस अधिकारी को आदेश देते नजर आ रहे हैं, यह वीडियो काफी वायरल हो गया है।

पुलिस ने बताया था कि सोमवार शाम में मांड्या जिले के मद्दुर शहर में चार लोगों ने जेडीएस कार्यकर्ता एच प्रकाश की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। जब प्रकाश घर जा रहे थे, तब हमलावरों ने उनकी कार रोकी और एक धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी।

विडियो में मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि वह पुलिस से निराश हैं। कथित हत्यारों की ओर इशारा करते हुए वह कह रहे हैं, मैं नहीं जानता आप इससे (मामले) कैसे निपटेंगे, क्योंकि यह आपकी जिम्मेदारी है। मैं वास्तव में निराश हूं, क्योंकि इसमें (हत्या) बदनामी हुई है, वह एक अच्छा आदमी था। अगर आप ऐसे लोगों को बेरहमी से गोली मार देते हैं, तो भी कोई समस्या नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here