आईपीएल के सट्टेबाजी में अरबाज खान का नाम आया सामने 

अरबाज खान
आईपीएल के सट्टेबाजी में अरबाज खान का नाम

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आईपीएल में सट्टा लगाने को लेकर नए खुलासे में एक बड़ा नाम शामिल हुआ है। एक बुकी सोनू जालान ने सट्टेबाजी में अरबाज खान का नाम लिया है, पुलिस ने उन्हें समन भेजा है।

महाराष्ट्र पुलिस ने सोनू जालान को गिरफ्तार किया है और उसीसे पूछताछ में इन सब बातों का खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, सोनू जालान अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम के संपर्क में रहता है।

माना जा रहा है कि अरबाज अब जल्द पुलिस के सामने हाजिर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 50 वर्षीय अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने आज समन भेजा है।

पुलिस ने ये समन अरबाज खान के बांद्रा स्थित घर भेजा था। इस समन के अनुसार इसमें कहा गया है कि मुंबई से चलने वाले घोटाले से संबंधित जांच के लिए उनकी उपस्थिति जरूरी है।

सोनू जालान को कल्याण कोर्ट से तब गिरफ्तार किया गया था। जब वह इसी केस में एक आरोपी से मिलने आया था, सोनू मलाड का मुंबई मे एक बहुमंजिला इमारत में किराए पर 3 आलीशान फ्लैट हैं। इनमें से एक फ्लैट का मासिक किराया 1,60,000 रुपए है, इसके पास कई महंगी लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

सोनू के घर से ठाणे पुलिस ने बरामद की एक डायरी के मुताबिक IPL के एक सीजन से (2018) सोनू का बैटिंग कलेक्शन तकरीबन 500 करोड़ का था, जिसमें से अकेले फाइनल मैच (CSK vs SRH) का कलेक्शन तकरीबन 10 करोड रुपए थे, इस डायरी में देश विदेश के तकरीबन 30 बड़े बुकीज के नाम कोडवर्ड में लिखें पाए गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.