इसलिए आलिया ने छोड़ दिया था कठुआ बलात्कार की ख़बरें पढ़ना

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ का आज पहला सॉन्ग ‘ऐ वतन’ लॉन्च किया गया। फिल्म के इस सॉन्ग के लॉन्च पर आलिया के साथ विक्की कौशल और फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी मौजूद थीं। इस इवेंट के दौरान आलिया ने कठुआ गैंगरेप केस को लेकर भी बात की।

इस हादसे पर पीड़ित के लिए अपनी संवेदनशीलता व्यक्त करते हुए आलिया ने न्याय की मांग की, आलिया ने कहा कठुआ गैंगरेप को लेकर सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं। बल्कि देशभर में नाराजगी है। मानवता के लिहाज से देखा जाए तो देशभर में हर जगह लोग इस रेप केस को लेकर गुस्से में हैं। ये बहुत ही दर्दनाक, शर्मनाक और डरावनी चीज है। मैं इसको लेकर बीते कई दिनों से पढ़ रही थी लेकिन इसके बाद मैंने खुद को रोक दिया क्योंकि मैं जितना इसे पढ़ती हूं उतना ही मुझे दुख होगा और शर्म महसूस होगा।

आलिया ने कहा कि, मैंने अपने ट्वीट में भी कहा था कि उम्मीद करती हूं पीड़ित को न्याय मिले। इस विषय को लेकर हम सभी को विरोध करते हुए बाहर आना चाहिए क्योंकि इस तरह हम ऐसी चीजों को बार-बार होने नहीं दे सकते हैं।

आपको बता दें कि कठुआ रेप के मामले पर आलिया के साथ ही हुमा कुरैशी, किरण राव, कियारा आडवाणी, हेलन, विशाल डडलानी समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने विरोध व्यक्त किया है।

बताते चलें कि आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म राजी के एक गाने के लॉन्च के दौरान कहा। ये फिल्म एक जम्मू की महिला की कहानी है जो पेशे से एक जासूस है पाकिस्तानी नागरिक से शादी करती है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और कई सारे पोस्टर रिलीज किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.