विद्या बालन से करण ने पूछा बेडरूम सीक्रेट्स, कुछ यूं मिला मजेदार जवाब

विद्या ,करण , वाणी
करण सवाल पर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड कि विद्या बालन ना सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपने बोल्ड और बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। पहले भी कई बार विद्या बालन शादी, बॉलीवुड या बच्चों के सवाल पर बोल्ड बयान दे चुकी हैं। हाल ही में तुम्हारी सुलु एक्ट्रेस ने करण जौहर के रेड‍ियो शो ‘करण कॉल‍िंग’ में अपने बैडरूम सीक्रेट्स बताए।

आप को बता दें, इस बार सवाल विद्या बालन किसी जर्नलिस्ट नहीं बल्कि करण जौहर के सवालों का जवाब दे रही थीं। इसी शो में विद्या बालन के साथ वाणी कपूर भी शामिल हुईं।

करण ने विद्या से बेडरूम पर रेपिड फायर राउंड शुरू किया। इस दौरान उन्होंने पहला सवाल किया कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद, इस पर विद्या का जवाब था कि उन्हें डिम लाइट (हल्की रोशनी) पसंद है। करण जौहर ने दूसरा सवाल किया कि बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? इस पर विद्या हंसते हुए जवाब दिया कि दोनों।

सवाल यहीं खत्म नहीं हुए थे।  करण जौहर ने विद्या से तीसरा सवाल पूछा कि विद्या बात करते हैं बेडशीट्स की, आपको क्या पसंद है? कॉटन या सिल्क? विद्या ने बिना समय लेते हुए कहा कि हमेशा कॉटन और जोर से हंसते हुए बोलीं कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं है। करण ने एक और सवाल किया कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड? तो इसपर विद्या ने जवाब दिया- पानी।

करण जौहर ने अपने शो में वाणी कपूर से भी पहले जैसा ही मजेदार सवाल पूछे।करण जौहर ने वाणी कपूर से पूछा कि उन्हें बेड पर ब्लाइंड फोल्ड पसंद है या हैंडकफ इसपर वाणी कपूर ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया कि उन्हें दोनों ही पसंद है। करण ने वाणी से ये भी सवाल किया कि उन्हें बेडरूम में म्यूजिक पसंद है या कैंडल? इस पर वाणी ने कहा कि उन्हें सेक्सी रॉन्ची म्यूजिक पसंद है।

आप को बता दें करण जौहर का रेडिया शो रेड‍ियो चैनल ISHQ 104.8 FM पर आता है। इस शो में करण बतौर लवगुरू लोगों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम उलझनों को सुलझाते हैं। बतौर रेड‍ियो जॉकी करण जौहर के इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.