दिल्ली: महिला पर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किये 12 वार

महिलाओ
महिलाओ

ब्यूरो नई दिल्ली | Navpravah.com

राजधानी दिल्ली में महिलाओ के साथ हो रहे दुर्घटना बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में एक महिला पर उसके दोस्त ने ही चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर महिला को मृत समझकर फरार हो गया। हालांकि वहां के स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गंभीर अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात दिल्ली के सरिता विहार इलाके की है। बुधवार की रात करीब 8.45 पर दो पुलिसकर्मी लाखन सिंह और राहुल जसोला गोल चक्कर के पास गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान उन्होंने एक लड़के और लड़की को एक स्कूटी पर बैठे बात करते देखा। लेकिन कुछ देर बाद, जब दोनों पुलिकर्मी वापस लौटे तो चौराहे पर काफी भीड़ उमड़ी दिखाई दी। उसी समय एक पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच चुका था। गश्त करने वाले दोनों पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे, तो देखा 32 साल की महिला खून से लहूलुहान पड़ी हुई थी।

महिला के शरीर पर चाकू से लगातार कई वार किए गए थे। पुलिसवालों ने उसी समय महिला को नजदीक ही स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। रास्ते में पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह ग्रेटर नोएडा की रहने वाली और उसके दोस्त अनवर ने ही उसे चाकू से वार कर घायल किया है। पुलिस के मुताबिक, अब तक की जांच में तो यही सामने आया है कि महिला और अनवर की काफी गहरी दोस्ती थी। महिला शादीशुदा है, लेकिन काफी समय से अपने पति से अलग रह रही है। पुलिस ने गुरुवार की शाम अनवर को जसोला इलाके से दबोच उठाया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में लगी है।

आप को बता दें, पीड़िता के भाई का कहना है कि यह मामला पैसों के लेन-देन का है। अनवर ने मेरी बहन से 5 लाख रुपए लिए थे,लेकिन अब वह पैसे लौटाने के नाम ही नहीं ले रहा है। लेकिन पुलिस अभी तक महिला का बयान नहीं दर्ज कर सकी है। पुलिस का साफ़ कहना है कि जब तक पीड़ित महिला अपना बयान नहीं दर्ज करा देती, तब तक ये पूरी तरह साफ नहीं हो सकेगा कि अनवर ने ताबड़तोड़ हमला क्यों किया।

पुलिस के मुताबिक, अनवर ने पैसों के लेनदेन की बात से तो साफ इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि यह मामला एकतरफा प्यार का हो सकता है। हालांकि, पीड़िता जब तक बयान दर्ज नहीं करा देती घटना के कारणों का पता नहीं चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here