लांच हुआ दुनिया का सबसे छोटा 3G मोबाइल, साइज और फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे

टेक डेस्क. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Zini Mobiles ने एक बड़ा धमाका किया है। कंपनी ने दुनिया का सबसे छोटा फोन Zanco tiny t2 Launch करके सभी को हैरान कर दिया है। सबसे खास बात यह है कि इस फोन का साइज एक अंगूठे के बराबर है। आपको बता दें, यह फोन Zanco tiny t1 का ही अपग्रेडेड वर्जन है और इसमें यूजर्स को कैमरे की सुविधा के साथ ही कुल 14 फीचर्स प्राप्त होंगे। फोन को यूएस मार्केट में Launch किया गया है जिसे यूजर्स आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुक करवा सकते हैं।

दुनिया के सबसे छोटे 3G मोबाइल Zanco Tiny T2 में साइज के अलावा एक और खास बात है। इस फोन की मदद से यूजर्स फोटोग्राफी भी कर सकते हैं। यानि यूजर्स इस छोटे से मोबाइल से फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकेंगे। फोन की कीमत $14,119 है।

Zanco Tiny T2 के फीचर्स

फोन Zanco Tiny T2 के साइज को देखकर आप सोच रहे होंगे कि फोन में ज्यादा फीचर्स उपलब्ध नहीं होंगे, जबकि इस फोन में आपको वीडियो रिकॉर्डिंग के अलावा माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसकी मदद से यूजर्स 32GB तक का अतिरिक्त डाटा स्टोर कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Zanco Tiny T2 मोबाइल फोन में एफएम रेडियो, MP3 & MP4 फाइल्स, प्ले रेट्रो गेम्स, अलार्म क्लॉक और कैलेंडर दिए गए हैं। साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए एसओएस फीचर की भी सुविधा उपलब्ध है। जबकि फोन में दिए गए टॉक एंड टेक्स्ट फीचर की मदद से यूजर्स केवल बोलकर ही मैसेज टाइप कर सकेंगे।

Zanco Tiny t2 में फोटोग्राफी के लिए लिए ड्यूल फ्रंट और रियर कैमरा मौजूद है। खास बात है कि फोटो क्लिक करने के बाद आप एसडी कार्ड की मदद से यूजर्स फोटो को सीधे अपने दूसरे फोन में ट्रांसफर कर सकेंगे। इसके साथ ही डिवाइस में उपयोग की गई बैटरी कंपनी के मुताबिक एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे आसानी से चल सकती है। साथ ही बैटरी का स्टैंडबाय टाइम सात दिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.