यूपी: सड़क हादसे में हुई भाजपा विधायक लोकेन्द्र सिंह की मौत

MLA Lokendra Singh dead in road accident

सौम्या केसरवानी। Navpravah.com 
 
सड़क हादसे में बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह की मौत हो गई है। लोकेन्द्र यूपी इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने के लिए लखनऊ आ रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया। यह हादसा सीतापुर हाईवे पर कमलापुर के पास NH 24 पर हुआ है। यह हादसा बहुत बड़ा था क्योंकि विधायक के साथ उनके दो गनर की भी मौत हो गई है। जबकि ड्राइवर की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।
 
जानकारी के अनुसार, विधायक की फॉर्चूनर कार की स्पीड काफी तेज थी। बगल से तेज रफ्तार की ट्रक को देखकर चालक ने नियंत्रण खो दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि विधायक की गाड़ी पूरी तरह पलट गई। इस हादसे में ट्रक के सह चालक (खलासी) की भी मौत हो गई है।
 
हादसे के बाद घायलों को स्थानीय जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने विधायक लोकेन्द्र सिंह समेत चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर डीएम डॉक्टर सारिका मोहन, एसपी आनन्द कुलकर्णी, एसडीएम सदर किंशुक श्रीवास्तव आदि पदाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे।
 
लोकेन्द्र सिंह 12 अगस्त 2017 को चर्चा में आए थे। जब उनके भाई ने समाजवादी पार्टी के MLA के खिलाफ एक किसान को अवैध तरीके से बंधक बनाए जाने का मामला दर्ज कराया था।लोकेन्द्र की छवि एक अच्छे और तेज नेता की थी।
 
ये खबर मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर-
लोकेन्द्र सिंह की मौत पर दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि सड़क दुर्घटना के चलते बीजेपी के नूरपुर से विधायक लोकेंद्र सिंह हमारे बीच अब नहीं रहे। समाज और बीजेपी के लिए किए गए उनके योगदान सबको हमेशा याद रहेगें। हम सब उनके परिवार के साथ हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.