माँ-बाप की घिनौनी करतूत ने इंसानियत को किया शर्मसार

crime in noida

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com

बच्चों के सबसे बड़े रक्षक उनके माता-पिता को माना जाता है, लेकिन जब रक्षक ही अपने बच्चों से घिनौना काम करवाएं तो यह शर्मसार कर देने वाली बात है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के नोएडा में सामने आया है, जहां तीन बहनों ने पुलिस के पास जाकर अपने ही माता-पता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई और परिजनों की घिनौनी करतूतों का भी खुलासा किया है।

नोएडा के सेक्टर-20 क्षेत्र में अचानक एक युवती पहुंचीं और उसने शिकायती पत्र देकर बताया कि उसे और उसकी बहनों को अपने मां-बाप से ही जान का खतरा है। पीड़िता का कहना है कि उसके मां-बाप उसे मुंबई ले जाकर डांस बार में नचाने और गलत काम करने के लिए मजबूर करते हैं। इतना ही नहीं, वे जब इसका विरोध करते हैं तो उनके साथ मारपीट भी की जाती है।

युवती ने आरोप लगाया है कि उसे बेचने के लिए कई जगह सौदा भी किया गया, लेकिन इसकी भनक उसे लग गई और वो अपनी बहनों की मदद से किसी तरह से उनके चंगुल से भाग निकली। अब युवती और उसकी बहनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज़ कर सम्बंधित थाने में यह मामला रेफर कर दिया है।

बता दें कि इन बहनों में सबसे छोटी बहन का कहना है कि उनके पिता को तलाक देकर उनकी मां ने हाथरस निवासी समीर से शादी कर ली। उनका सौतेला बाप और मां उनसे नुमाइशों में डांस करवाते थे। नुमाइशों में डांस के बहाने से उन्हें मुंबई ले गए और डांस बार में नाचने और गलत काम करने के लिए मजबूर करने लगे। विरोध करने पर मारपीट की। वहीं बड़ी बहन का कहना है कि वो किसी तरह से बच निकल आई और नोएडा में शादी कर रहने लगी। इसके बाद ये घिनौनी चीजें उसकी बहनों से भी परिजन करवाने लगे। उसका सौदा भी किया गया लेकिन इसकी भनक उसे लग गई और वो उसे बचा लाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.