बीच पर घूमने आई ये लड़की, पुलिस वाले ने किया गंदा व्यवहार

क्राइम डेस्क. मालदीव के एक बीच पर विदेशी महिला टूरिस्ट के साथ पुलिस ने आपत्तिजनक व्यवहार किया है. सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन पुलिस अफसर (पुरुष) महिला को काबू करने की कोशिश कर रहे हैं. एक शख्स महिला के ऊपर तौलिया रखता दिखाई देता है. घटना से जुड़ा वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने माफी मांगी है. बता दें कि मालदीव खूबसूरत बीच के लिए दुनियाभर में चर्चित है और बड़ी संख्या में टूरिस्ट यहां आते हैं.

ये मामला मालदीव के माफुशी आइलैंड का है. एक ब्रिटिश महिला बिकिनी पहनकर घूम रही थी. इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई. वीडियो में महिला पुलिस वालों से कहती है- ‘आप मेरा यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. मालदीव पुलिस सर्विस कमिश्नर मोहम्मद हामिद ने सार्वजनिक तौर से माफी मांगी है और कहा है कि अधिकारियों ने गलत तरीके से मामले को हैंडल किया.

वहीं पुलिस ने यह भी कहा कि उन्हें गुरुवार की शाम शिकायत मिली थी कि एक महिला नशे में है और आपत्तिजनक कपड़े पहनी हुई है. अधिकारियों के पहुंचने पर महिला ने उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था और बाद में बिना किसी आरोप के उन्हें पुलिस स्टेशन से छोड़ दिया गया.

पिछले साल फिलीपीन्स के बोराके आइलैंड पर भी एक ऐसा मामला सामने आया था. एक महिला टूरिस्ट के महज धागे की जैसी दिखने वाली बिकिनी पहनने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. धागे के बराबर बिकिनी पहनने वाली लिन जू तिंग पर फिलिपीन्स की पुलिस ने 3400 रुपये का जुर्माना भी लगाया था. लिन बॉयफ्रेंड के साथ फिलिपीन्स घूमने आई हुई थीं.

यह बात सोशल मिडिया पर बहुत जोरो से वायरल हो रही है. पुलिस अफसर ने महिला से माफ़ी भी मांग ली.ये एक विदेशी महिला थी जो यह घूमने के लिए आयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.